page contents KARJAIN BAZAR: चुटकुले
किसी भी शुभ अवसर पर वीडियोग्राफी एवं मिक्सिंग हेतु आज ही संपर्क करें ! आर. के. फिल्म्स ,करजाइन बाजार,मोबाइल -993480446

.

करजाइन बाज़ार के वेब पोर्टल पर आपका स्वागत है !!

चुटकुले

एक रोगी नींद से उठकर डॉक्टर से बोला- कमाल हो गया डॉक्टर साहब! मैंने खुदकुशी करने के लिए दसवीं मंजिल से छलांग लगा दी थी पर मैं अभी तक जिंदा हूं! डॉक्टर साहब बोले- बेशक आप मरे नही जिंदा हैं? पर जिस आदमी पर आप गिरे थे, वह उसी वक्त मर गया था। ------------------------------------------------------------------------------------ संता (पिता से)- मैने शादी करनी है। पिता- किससे पुत्तर संता- दादी से पिता- बदतमीज वो मेरी मां है संता- तो आपने मेरी मां से शादी क्यों की॥? ------------------------------------------------------------------------------------ एक रोगी नींद से उठकर डॉक्टर से बोला- कमाल हो गया डॉक्टर साहब! मैंने खुदकुशी करने के लिए दसवीं मंजिल से छलांग लगा दी थी पर मैं अभी तक जिंदा हूं! डॉक्टर साहब बोले- बेशक आप मरे नही जिंदा हैं? पर जिस आदमी पर आप गिरे थे, वह उसी वक्त मर गया था। --------------------------------------------------------------------------------------- पत्नी (पति से)- रात को आप शराब पीकर गटर में गिर गए थे। पति (पत्नी से)- क्या बताऊं, सब गलत संगत का असर है, हम 4 दोस्त....1 बोतल, और वो तीनों कम्बख्त पीते नही। ---------------------------------------------------------------------------------------- पति (पत्नी से)- तुम हमेशा हमसे लड़ाई क्यों करती हो, जब देखो तब नोंक-झोंक करती रहती हो ऐसा क्यों? पत्नी (पति से)- हमारी मुलाकात ही वाद-विवाद प्रतियोगिता से हुई थी । तो उसे कायम रखना ही था। --------------------------------------------------------------------------------------- दोस्तों ! कृपया अब बताईये ? कैसे लग रहा है इस वेबसाइट का प्रोग्रेस ? हमें आशा है की आप मुझे फ़ोन कर के या मेल करके जरुर बताएँगे ! नम्बर वही है : ९९१०६२४२९९/ ---आपका ही चंदन कुमार भारती ग्रेटर नॉएडा जी बी नगर नोएडा ,उत्तर प्रदेश

फ्री विज्ञापन हेतु संपर्क करें